भारतीय विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अभिभावक के रूप में देखते हैं: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 08:55 PM (IST)

नयी दिल्ली, 27 जनवरी (भाषा) केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयाल ने कहा कि देश के विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक अभिभावक के रूप में देखते हैं। यहां सरोजनी नगर इलाके में स्थित नवयुग विद्यालय में शुक्रवार को ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान उन्होंने यह बात कही।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने शहर के रोहिणी इलाके में स्थित एक विद्यालय में इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
प्रधानमंत्री मोदी ने यहां तालकटोरा स्टेडियम में अपने सालाना ‘परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम’ में विद्यार्थियों से संवाद किया और उन्हे कभी भी ‘शॉर्टकट’ नहीं अपनाने की सलाह दी।
गोयल और सिंह के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने भी विभिन्न विद्यालयों में विद्यार्थियों से बातचीत की जिनमें पार्टी के अति पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के प्रमुख के. लक्ष्मण और दिल्ली इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेव शामिल हैं।
नवयुव विद्यालय में गोयल ने विद्यार्थियों से मुलाकात की और उन्हें संबोधित किया।
गोयल ने कहा, ‘‘ देश के विद्यार्थी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक अभिभावक के रूप में देखते हैं जो जीवन की विषमताओं से लड़ने के लिए उच्च आदर्श अपनाने और सामर्थ्य विकसित करने में उनकी मदद करते हैं।’’
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने रोहिणी में माउंट आबू स्कूल में छात्रों से संवाद किया और उन्हें परीक्षा की तैयारियों को लेकर गुर बताए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News