भारत आएंगे डॉनाल्ड ट्रंप जूनियर, रियल एस्टेट बाजार में विस्तार की कर सकते हैं घोषणा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 09:55 AM (IST)

नयी दिल्ली, छह दिसंबर (भाषा) अमेरिकी कंपनी ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के कार्यकारी उपाध्यक्ष डोनाल्ड ट्रंप जूनियर इस महीने भारत आ सकते हैं। इस दौरे में वह भारतीय रियल एस्टेट बाजार में विस्तार की घोषणा भी कर सकते हैं। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड जे ट्रंप के बेटे हैं।

ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन मुंबई के ट्रिबेका डेवलपर्स के साथ साझेदारी में भारतीय रियल एस्टेट बाजार में उतरी है। अमेरिकी कंपनी और ट्रिबेका ने ‘ट्रंप’ ब्रांड के तहत महंगी परियोजनाओं के विकास के लिए लोधा समूह समेत स्थानीय डेवलपरों के साथ करार किए हैं। अब तक चार महंगी परियोजनाओं की घोषणा की गई है जिनमें से पुणे स्थित एक परियोजना पूरी भी हो चुकी है।

ट्रिबेका डेवलपर्स ने बयान में कहा, ‘‘डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ट्रिबेका डेवलपर्स की दसवीं वर्षगांठ के समारोह में शामिल होने के लिए इस महीने भारत आ सकते हैं।’’ इस दौरे में ट्रंप जूनियर और ट्रिबेका के संस्थापक कल्पेश मेहता देश में कारोबार विस्तार की योजनाओं की घोषणा कर सकते हैं।

मेहता ने कहा, ‘‘ट्रिबेका और ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन की कारोबारी साझेदारी बीते दस साल से चली आ रही है और समय बीतने के साथ यह और मजबूत हुई है। दस साल का जश्न डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के बगैर पूरा नहीं होगा और मुझे खुशी है कि वह इस अवसर पर यहां आएंगे।’’
देश में अभी चार ट्रंप परियोजना हैं: ट्रंप टॉवर दिल्ली-एनसीआर, ट्रंप टॉवर कोलकाता, ट्रंप टॉवर पुणे और ट्रंप टॉवर मुंबई। पुणे में पंचशील रियल्टी के साथ ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन की साझेदारी वाली परियोजना पूरी हो चुकी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News