दिल्ली में ‘हिट एंड रन’ के संदिग्ध मामले में दो युवकों की मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 09:07 PM (IST)

नयी दिल्ली, पांच दिसंबर (भाषा) दिल्ली पुलिस ने सोमवार को बताया कि ‘हिट एंड रन’ के संदिग्ध मामले में एक अज्ञात वाहन ने कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी।
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान समीर (21) और मोहम्मद इस्लाम खान (19) के तौर पर की गयी है। दोनों दरियागंज के रहने वाले थे।

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सिरसपुर में जीटी करनाल रोड पर एक गुरुद्वारे के समीप रविवार को हुई। मामला तब सामने आया है, जब नरेला में एसआरएचसी हॉस्पिटल से दो युवकों की मौत के संबंध में सूचना मिली।

पुलिस के अनुसार, मृतकों के परिवार के सदस्यों ने अधिकारियों को बताया कि दुर्घटना के वक्त दोनों मोटरसाइकिल से हरियाणा के मुरथल जा रहे थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि समयपुर बादली थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाही से गाड़ी चलाना) और 304ए (लापरवाही से मौत) का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बाबू जगजीवन राम मेमोरियल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिवार के सदस्यों को सौंप दिए गए। आरोपियों की शिनाख्त करने तथा हादसे के बारे में पता लगाने के लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News