एयरटेल को स्पेक्ट्रम आवंटन पत्र मिला, सुनील मित्तल ने कारोबारी सुगमता की तारीफ की

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 10:56 AM (IST)

नयी दिल्ली, 18 अगस्त (भाषा) दूरसंचार विभाग को अग्रिम भुगतान करने के कुछ घंटों के भीतर ही एयरटेल को स्पेक्ट्रम आवंटन पत्र मिल गया। भारती एंटरप्राइजेज के संस्थापक और चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने बृहस्पतिवार को यह बात कही।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब दूरसंचार विभाग (डॉट) ने अग्रिम भुगतान करने के दिन ही स्पेक्ट्रम आवंटन पत्र सौंपा।

मित्तल ने एक बयान में कहा, ''''एयरटेल ने स्पेक्ट्रम बकाया के लिए 8,312.4 करोड़ रुपये का भुगतान किया और कुछ घंटों के भीतर निर्दिष्ट फ्रीक्वेंसी बैंड के लिए आवंटन पत्र दे दिया गया। वादे के अनुसार स्पेक्ट्रम के साथ ई-बैंड आवंटन किया गया। कोई कमी नहीं, कोई देरी नहीं। सत्ता के गलियारों के कोई चक्कर नहीं और कोई लंबा दावा नहीं। कारोबारी सुगमता पूरी तरह प्रभावी है।''''
हाल ही में हुई 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी में हासिल किए गए स्पेक्ट्रम के लिए दूरसंचार सेवाप्रदाताओं - भारती एयरटेल, रिलायंस जियो, अडाणी डेटा नेटवर्क्स और वोडाफोन आइडिया से डॉट को लगभग 17,876 करोड़ रुपये मिले हैं।

अन्य सभी दूरसंचार परिचालकों ने 20 वार्षिक किश्तों में भुगतान करने का विकल्प चुना है, वहीं भारती एयरटेल ने चार वार्षिक किश्तों के बराबर 8,312.4 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।

मित्तल ने कहा, ''''डॉट के साथ मेरे 30 से अधिक वर्षों से अधिक के अनुभव में ऐसा पहली बार है। व्यवसाय ऐसा होना चाहिए। सक्रिय नेतृत्व- शीर्ष पर और दूरसंचार के शीर्ष पर। क्या बदलाव है! बदलाव जो इस देश को बदल सकता है। एक विकसित राष्ट्र बनने के सपने को शक्ति मिले।''''


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News