उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी : भाजपा संसदीय बोर्ड में शामिल होने पर सुधा यादव ने कहा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 07:40 PM (IST)

चंडीगढ़, 17 अगस्त (भाषा) हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता सुधा यादव ने पार्टी के संसदीय बोर्ड में उन्हें शामिल किए जाने पर बुधवार को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया और कहा कि वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी।

पूर्व सांसद एवं 57 वर्षीय सुधा ने कहा कि वह पिछले दो दशकों से पूरे समर्पण भाव से पार्टी के लिए काम कर रही हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को धन्यवाद देते हुए फोन पर ‘पीटीआई/भाषा’ से कहा, ‘‘पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताया है, मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी।’’
हरियाणा में भाजपा नीत सरकार के संबंध में एक सवाल का जवाब देते हुए सुधा ने कहा, ‘‘वह (राज्य सरकार) पिछले करीब आठ साल से अच्छा काम कर रही है और राज्य में समतापूर्ण विकास कर रही है।’’
वहीं, एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने इस बात को याद किया कि कैसे प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए प्रोत्साहित किया था।

सुधा ने पूर्व में कहा था कि मोदी ने 1999 में उनके चुनाव प्रचार के लिए 11 रुपये दान में दिए थे और पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मदद करने की अपील की थी। उन्होंने बताया कि इस आह्वान के आधे घंटे के भीतर 7.5 लाख रुपये जमा हो गए थे।

सुधा ने 1999 में महेन्द्रगढ़ संसदीय सीट पर चुनाव जीता था। उन्होंने उस वक्त कांग्रेस के उम्मीदवार राव इन्द्रजीत सिंह को हराया था। सिंह 2014 में भाजपा में शामिल हो गए।

गौरतलब है कि भाजपा ने बुधवार को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पार्टी के संसदीय बोर्ड से हटा दिया और बी. एस. येदियुरप्पा तथा इकबाल सिंह लालपुरा सहित छह नये चेहरों को उसमें जगह दी है।

केन्द्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, के. लक्ष्मण, सुधा यादव और सत्यनारायण जाटिया भाजपा संसदीय बोर्ड के नये सदस्यों में शामिल हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News