राहुल ने राजौरी हमले में जवानों की मौत पर दुख जताया

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 05:04 PM (IST)

नयी दिल्ली, 11 अगस्त (भाषा) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हुए आतंकी हमले में तीन जवानों की मौत पर बृहस्पतिवार को दुख जताया और घायल सैनिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

उन्होंने फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘‘जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमले की ख़बर बेहद दुखद है। शहीद हुए जवानों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, ये देश आपके बलिदान को हमेशा याद रखेगा। मैं घायल जवानों के जल्द स्वस्थ्य होने और शहीद जवानों की आत्मा की शांति की कामना करता हूं एवं शोक-संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं।’’
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने कहा, ‘‘जम्मू कश्मीर में आर्मी कैंप पर आतंकी हमले में हमारे जवानों के शहीद होने का दुखद समाचार मिला। शहीद जवानों को विनम्र श्रद्धांजलि। इस बलिदान के लिए देश हमेशा आपका ऋणी रहेगा। ईश्वर शहीद जवानों की आत्मा को शांति एवं घायल जवानों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें। शोक-संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं।’’
जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बृहस्पतिवार को तड़के दो आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर ‘आत्मघाती’ हमला किया जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई। चार घंटे तक चली गोलीबारी के बाद दोनों आतंकवादियों को मार दिया गया।

अधिकारियों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यहां से 185 किलोमीटर दूर पारगल स्थित सैन्य शिविर के बाहरी घेरे से अंदर आने की कोशिश कर रहे आतंकवादियों ने देर रात करीब दो बजे पहली बार गोलीबारी की। फिर मुठभेड़ हुई जिसमें दोनों आतंकवादी मारे गए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News