बंबिहा गिरोह से जुड़ा कुख्यात बदमाश दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 08:10 PM (IST)

चंडीगढ़, 10 अगस्त (भाषा) पंजाब पुलिस ने सीमापार से हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल बंबिहा गिरोह से जुड़े एक कुख्यात आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी भुल्लर को उसके दो सहयोगियों राजविंदर सिंह और परमबीर सिंह उर्फ बॉबी के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने चार पिस्तौल, छह मैगजीन, 125 कारतूस, 1.05 किलोग्राम हेरोइन, 78.27 लाख रुपये नकद, सात सोने की चूड़ियां, 25 सोने के सिक्के, चार सोने की चेन, सात सोने की अंगूठियां, एक चांदी की चेन, तीन कारें और तीन माटरसाइकिल भी बरामद की हैं।

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक प्रमोद बान के नेतृत्व में एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स को कुख्यात बदमाश हैप्पी भुल्लर की गिरफ्तारी से बड़ी सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि दविंदर बंबिहा गिरोह का एक शूटर है और हत्या के दो मामलों में 2017 से वांछित है।

बान ने बताया, आरोपी सीमापार से नशीली दवाओं की तस्करी में शामिल था। उन्होंने कहा, ''''इस अवैध गतिविधि से प्राप्त आय का इस्तेमाल हथियारों और वाहनों की खरीद के लिए किया जा रहा था, जिनका इस्तेमाल आगे विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में किया जाता था।''''
मोहाली के ढकोली पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), मादक पदार्थ रोधी अधिनियम (एनडीपीएस) और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News