''''लाल सिंह चड्ढा'''' फिल्म के प्रदर्शन को लेकर परेशान, 48 घंटे से नहीं सोया : आमिर खान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 10:09 AM (IST)

नयी दिल्ली, नौ अगस्त (भाषा) बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने मंगलवार को कहा कि वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' के प्रदर्शन से पहले काफी बेचैन हैं और उन्हें रातों को नींद नहीं आ रही है।

आमिर की यह फिल्म आगामी बृहस्पतिवार को दुनिया भर में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। आमिर की आखिरी फिल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" 2018 में आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाल नहीं दिखा सकी।

पीवीआर सिनेमा के 25 साल पूरा होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में खान (57) ने कहा, ‘‘मैं वास्तव में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी घबराया हुआ हूं। मैं 48 घंटों से नहीं सोया हूं ... मैं ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं, खुद को व्यस्त रखने के लिए किताबें पढ़ता हूं। मुझे लगता है कि मैं 11 अगस्त के बाद ही सो सकूंगा। मुझे लगता है कि अद्वैत चंदन (निर्देशक) और मैं फिल्म के प्रदर्शन के बाद ही चैन से सोएंगे।"
"लाल सिंह चड्ढा" में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं।

कार्यक्रम के दौरान, खान ने दर्शकों से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आने की अपील दोहराई और कहा कि यह बहुत सारे लोगों की वर्षों की मेहनत का फल है। उन्होंने कहा, "अगर मैंने अपने किसी कदम से किसी को ठेस पहुंचाई है, तो मैं इसके लिए दुखी हूं। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि अगर कुछ लोग मेरी फिल्म नहीं देखना चाहते हैं, तो मैं इसका सम्मान करूंगा।"
फिल्म के बहिष्कार के संबंध में सोशल मीडिया पर किए गए आह्वान के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में खान ने कहा, "लेकिन मैं चाहता हूं कि अधिक से अधिक लोग फिल्म देखें। हमने काफी मेहनत की है। फिल्म निर्माण एक टीम का प्रयास है। इसमें सिर्फ मैं ही नहीं हूं।"


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News