दिल्ली में ट्रक चालक की हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार, एक किशोर को भी पकड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 04:42 PM (IST)

नयी दिल्ली, नौ अगस्त (भाषा) दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुल प्रहलाद पुर इलाके में डकैती की कोशिश के दौरान 27 वर्षीय ट्रक चालक की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार करने के साथ एक किशोर को भी पकड़ा गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ने कहा कि जब ट्रक चालक ने लूट का विरोध करने की कोशिश की तो उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने कहा कि आरोपी उसका सामान भी लेकर भाग गए थे।

उन्होंने कहा कि दो आरोपियों की पहचान कामरान (21) और जीतू (24) के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि घटना सात अगस्त की है जब ट्रक चालक जक्की मोहम्मद यहां आनंदमई मार्ग के पास निवृत्त होने गया था।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस दौरान चार लोगों ने मोहम्मद को पकड़ लिया और उसे चाकू मारकर मोबाइल फोन और बटुआ समेत अन्य चीजें लूट लीं।
उन्होंने बताया कि उसे बेहोशी की हालत में मजीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि चालक और मृतक के रिश्तेदार राशिद अली ने पुलिस को घटना के बारे में बताया क्योंकि वह गवाह था। उन्होंने कहा कि उसके बयान के आधार पर गोविंदपुरी पुलिस थाने में प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस उपायुक्त (अपराध) राजेश देव ने कहा, ‘‘एक गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी ओखला के पास एक इलाके में छिपे हुए हैं, एक टीम ने कामरान और किशोर को पकड़ लिया।’’
पुलिस ने बताया कि कामरान ने खुलासा किया कि छह और सात अगस्त की दरमयानी रात को उसने अहसान, नाबालिग लड़के और बॉबी के साथ एक ट्रक चालक को लघु शंका करते देखा।

अधिकारी ने कहा कि चारों ने उसे पकड़ लिया और उसका मोबाइल फोन और बटुआ भी छीन लिया, लेकिन जब चालक ने इसका विरोध किया, तो कामरान ने उस पर चाकू से तीन-चार बार हमला कर दिया। इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए।
पुलिस ने बताया कि बाद में पकड़ा गया जीतू चोरी और लूट के 15 से अधिक मामलों में शामिल रहा है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News