भाई के सामने युवक की हत्या के मामले में चार गिरफ्तार, एक नाबालिग भी हिरासत में

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 02:45 PM (IST)

नयी दिल्ली, नौ अगस्त (भाषा) पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में झगड़े के बाद 26 वर्षीय युवक की उसके पड़ोसी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कथित तौर पर उसके भाई के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि वारदात के संबंध में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान बलराम के रूप में की गई है जिसके पेट, सीने, हाथ व पैरों पर चाकू से कई बार वार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक, बलराम पहले टैक्सी चलाता था, लेकिन पिछले दो महीने से उसके पास रोजी-रोटी का कोई जरिया नहीं था।

अधिकारियों ने बताया कि वारदार सोमवार रात की है, जब बलराम और उसके पड़ोसी बंटी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।
पुलिस के अनुसार, बंटी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बलराम पर चाकू से हमला कर दिया और उस पर गोली भी चलाई।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और पता चला कि बलराम को एबीजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि एक गवाह का बयान दर्ज किया गया है, जो मृतक का भाई है। पुलिस के अनुसार गवाह ने आरोप लगाया है कि उसके भाई का बंटी व उसके साथियों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने बलराम पर चाकू से हमला किया और उस पर गोली भी चलाई।”
बंसल ने कहा, “हमने मोती नगर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 34 (समान मंशा) के तहत मामला दर्ज किया है। घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है।”
उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से दो चाकू बरामद किए गए हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News