दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने गोली मारकर खुदकुशी की

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 04:21 PM (IST)

नयी दिल्ली, दो जुलाई (भाषा) दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने उत्तर पश्चिम जिले में अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को कथित तौर पर गोली मार ली। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के प्रशांत विहार में एक राहगीर ने सुबह करीब नौ बजे सूचना दी कि इलाके में एक पेट्रोल पंप की चारदीवारी के पास खड़ी कार में एक शव पड़ा हुआ है।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि जब पुलिस की एक टीम वहां पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक कार में चालक की सीट पर शव पड़ा है और उससे दुर्गंध आ रही है।

अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान बाद में कांस्टेबल अमनदीप सिंह के रूप में हुई, जो प्रशांत विहार थाने में तैनात था और आकस्मिक अवकाश पर था।

उन्होंने बताया कि फोटोग्राफर और फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ अपराध शाखा की टीम को मौके पर बुलाया गया। उन्होंने कहा कि कांस्टेबल के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया गया है और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सिंह के शव को बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल भेज दिया गया है और कांस्टेबल के परिवार के आने पर पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
पुलिस ने कहा कि यह पता लगाने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है कि कांस्टेबल ने यह कदम किस वजह से उठाया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News