खुशी है कि राजस्थान सरकार भी मोहल्ला क्लिनिक शुरू कर रही है: केजरीवाल

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 09:32 PM (IST)

नयी दिल्ली, 25 जून (भाषा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को मुफ्त दवा और इलाज मुहैया कराने के लिए कोटा में ''जनता क्लिनिक'' स्थापित करने के राजस्थान सरकार के कदम की शनिवार को सराहना की और योजना के क्रियान्वयन में अपनी सरकार के सहयोग की पेशकश की।

मीडिया में आई एक खबर का संज्ञान लेते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने उनकी सरकार द्वारा दिल्ली में स्थापित ‘मोहल्ला क्लिनिक’ से सीख लेते हुए ''जनता क्लिनिक'' शुरू करने का फैसला किया है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''''मुझे खुशी है कि राजस्थान सरकार भी मोहल्ला क्लिनिक शुरू कर रही है। हम सभी को एक-दूसरे से अच्छे कामों को सीखना है और उन्हें पूरे देश में लागू करना है। तभी देश तरक्की करेगा।’’
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, "अगर राजस्थान सरकार को इसे लागू करने में किसी मदद की जरूरत होगी तो हमें बहुत खुशी होगी।"
राजस्थान सरकार के इस कदम के लिए केजरीवाल की सराहना ऐसे समय आई है जब उनकी आम आदमी पार्टी (आप) अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस शासित राज्य में सक्रिय रूप से पैर जमाने की कोशिश कर रही है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News