बदमाशों ने वजीराबाद में दुकान से रुपये, चॉकलेट चुराए, मालिक से मारपीट की : पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 10:46 PM (IST)

नयी दिल्ली, 24 जून (भाषा) उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद में तीन अज्ञात बदमाशों ने एक दुकान के मालिक और उसके नौकर पर हमला कर 48,000 रुपये और 7,000 रुपये से अधिक की चॉकलेट चुरा ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार को हुई।


प्राथमिकी के मुताबिक 30 वर्षीय शिकायतकर्ता वजीराबाद में अपने दो भाइयों के साथ जनरल स्टोर चलाता है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे वह दुकान बंद करने ही वाला था कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग वहां पहुंचे। शिकायतकर्ता के मुताबिक, उनमें से दो दोपहिया वाहन से उतरकर दुकान में घुस गए और उन्हें व उनके नौकर साहिल को पीटना शुरू कर दिया।


प्राथमिकी के अनुसार, हमलावरों में से एक ने कैश काउंटर से 48,000 रुपये लिए, जबकि दूसरे ने 7,200 रुपये की चॉकलेट के दो बक्से ले लिए।


प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वे उसे गोली मार देंगे और मौके से फरार हो गए।


घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहे हैं।


एक वीडियो में एक शख्स दुकान में घुसकर पीड़ित के नौकर को पीटता हुआ नजर आ रहा है। बाद में एक अन्य व्यक्ति भी दुकान में घुसकर पीली टी-शर्ट पहने मालिक के साथ मारपीट करता हुआ दिखाई दे रहा है।


इसी बीच एक आरोपी काउंटर से कुछ लेता है और बाद में वे दोनों मौके से फरार हो जाते हैं।


पीड़ित ने घर जाकर घटना की जानकारी अपने एक भाई को दी, जिसने पुलिस को सूचना दी।


घटना के संबंध में वजीराबाद पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 392 (डकैती के लिए सजा) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News