वजीराबाद में बदमाशों ने दुकान से पैसे और चॉकलेट लूटे, दुकानदार को पीटा : दिल्ली पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 06:46 PM (IST)

नयी दिल्ली, 24 जून (भाषा) उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में तीन अज्ञात बदमाशों ने एक दुकानदार और उसके कर्मचारी पर हमला करने के बाद दुकान से कथित तौर पर 48,000 रुपये नकद तथा सात हजार रुपये से अधिक कीमत की चॉकलेट लूट ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार की है। प्राथमिकी के मुताबिक 30 वर्षीय शिकायतकर्ता वजीराबाद में अपने दो भाइयों के साथ एक जनरल स्टोर संचालित करता है।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 11 बजे जब वह (शिकायतकर्ता) दुकान बंद करने ही वाला था तभी मोटरसाइकिल सवार तीन लोग वहां पहुंचे। उनमें से दो मोटरसाइकिल से उतरे और दुकानदार और उसके कर्मचारी को पीटना शुरू कर दिया।

प्राथमिकी के अनुसार, बदमाशों में से एक ने तिजोरी से 48,000 रुपये नकद निकाल लिए, जबकि दूसरे ने 7,200 रुपये कीमत की चॉकलेट के दो बक्से उठा लिए। बदमाशों ने दुकानदार को धमकी दी कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे गोली मारकर उसकी हत्या कर देंगे।

इसके बाद दुकानदार ने घर जाकर अपने एक भाई को इसकी जानकारी दी और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने इस घटना के संबंध में वजीराबाद पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News