पंजाब कांग्रेस आप सरकार को ‘जगाने’ के लिए राज्यव्यापी अभियान शुरू करेगी

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 12:12 AM (IST)

चंडीगढ़, 16 मई (भाषा) पंजाब कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली राज्य सरकार का ध्यान शुरुआती खुशफहमियों से वास्तविकताओं की तरफ लाने के लिए जल्द ही एक राज्यव्यापी अभियान शुरू करेगी और आप को उसके चुनाव पूर्व किए गए वादों की याद दिलाएगी।

पार्टी के सभी महापौर, वरिष्ठ उप महापौर और उप महापौर की एक बैठक की अध्यक्षता करने के बाद कांग्रेस की प्रदेश इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशु ने दावा किया कि लोग इस सरकार से नाराज हैं। कांग्रेस के एक बयान के अनुसार, उन्होंने आप सरकार पर ‘‘खोखली बात करने के अलावा और कुछ नहीं करने’’ का आरोप लगाया।

आशु ने कहा, ‘‘हालांकि हम उनके दिमाग में डालेंगे कि वे सत्ता में हैं और अब वादों को पूरा करने का समय आ गया है।’’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस सरकार को ‘‘हनीमून की खुमारी’’ से बाहर निकालने के लिए किसी भी हद तक जाएगी।

सोमवार को हुई बैठक के बारे में आशु ने कहा कि पार्टी अपने सभी महापौर, वरिष्ठ उप महापौर और उप महापौर से राज्य, खासकर इसके शहरों की स्थिति के बारे में प्रतिक्रिया लेना चाहती है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सरकार का ध्यान शुरुआती खुशफहमियों से वास्तविकताओं की तरफ लाने के लिए कांग्रेस जल्द ही एक राज्यव्यापी अभियान शुरू करेगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News