तीन स्वतंत्र निदेशकों के इस्तीफे के बाद पीएफएस के शेयर 19 फीसदी से अधिक टूटे

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 01:07 PM (IST)

नयी दिल्ली, 20 जनवरी (भाषा) ‘पीटीसी इंडिया फाइनेंशियल सर्विसेज'' (पीएफएस) के बोर्ड के तीनों स्वतंत्र निदेशकों द्वारा बुधवार को कॉरपोरेट संचालन संबंधी कार्यों और अन्य मामलों से जुड़े मुद्दों के चलते इस्तीफा देने के बाद बृहस्पतिवार को शुरुआती कारोबार में कंपनी के शेयर में 19 फीसदी से अधिक की गिरावट आई।

शुरुआती कारोबार में बीएसई पर पीएफएस के शेयर 19.49 फीसदी की गिरावट के साथ 20.65 रुपये पर आ गए। बाद में यह 17.35 फीसदी की गिरावट के साथ 21.20 रुपये पर कारोबार कर रहे थे।

एनएसई पर शुरुआती कारोबार में शेयर 19.10 फीसदी की गिरावट के साथ 20.75 रुपये पर आ गए और बाद में 17.15 फीसदी की गिरावट के साथ 21.25 रुपये पर कारोबार कर रहे थे।

बुधवार को तीनों स्वतंत्र निदेशकों ने तत्काल प्रभाव से बोर्ड से इस्तीफा दे दिया था, जिनमें कमलेश शिवजी विकमसे, संतोष बी. नायर और थॉमस मैथ्यू टी. शामिल हैं।

अपने त्याग-पत्रों में उन्होंने कहा था कि कंपनी के प्रबंध निदेशक और बोर्ड के चेयरमैन की कुछ गतिविधियां कंपनी अधिनियम, 2013 के प्रावधानों का उल्लंघन करने वाली हैं।

पीटीसी इंडिया लिमिटेड (पीटीसी) द्वारा संचालित पीएफएस, एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) के रूप में आरबीआई के पास पंजीकृत है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News