प्रोपर्टी डीलर के कार्यालय पर गोलियां चलाने का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 08:35 PM (IST)

नयी दिल्ली, चार दिसंबर (भाषा) पुलिस ने उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक प्रोपर्टी डीलर के कार्यालय पर गोलीबारी के संबंध में 19 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने आरोपी की पहचान लॉरेंस बिश्नोई-संपत नेहरा गिरोह के सदस्य नवीन सिंधू के रूप में की है। वह हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि 17 नवंबर को प्रोपर्टी डीलर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी कि उसके कार्यालय में सुबह करीब 11 बजे गोलियां चलायी गयी और उसके एक कर्मचारी को एक रात पहले ऑडियो क्लिप मिली थी जिसमें एक करोड़ रुपये देने की मांग की गयी है। संदेश भेजने वाले ने अपने आप को संपत नेहरा गिरोह का सदस्य बताया था।

शिकायतकर्ता ने कहा कि गोलीबारी के बाद उसके कार्यालय परिसर से एक करोड़ रुपये मांगने वाला एक पत्र मिला।
पुलिस उपायुक्त (अपराध) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने 26 नवंबर को हरसुख मार्ग टी-प्वाइंट, आरके पुरम में सिंधू को पकड़ लिया। डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान सिंधू ने बताया कि वह और उसका साथी शुभम सुबह करीब साढ़े आठ बजे नरेला पहुंचे। शुभम के पास पिस्तौल थी। वह शुभम से हरियाणा के सोनीपत में मिला था।

डीसीपी ने बताया कि उस समय सिंधू को उसके गिरोह के एक अन्य सदस्य रोहित से व्हाट्सएप पर फोन आया, जिसमें कहा गया कि वे प्रोपर्टी डीलर को एक और मौका देते हैं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद शुभम ने दो गोलियां चलाई और रुपये मांगते हुए पत्र वहां फेंक दिया।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News