सिंगापुर एयरलाइंस व स्कूट 29 नवंबर से 10 भारतीय शहरों के लिए उड़ान शुरू करेगी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 11:12 PM (IST)

नयी दिल्ली, 23 नवंबर (भाषा) विमानन कंपनी सिंगापुर एयरलाइंस और उसकी सहायक कंपनी स्कूट सिंगापुर से 29 नवंबर से 10 भारतीय शहरों के लिए धीरे-धीरे उड़ानों का संचालन शुरू करेंगी। मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी दी गयी है।

सिंगापुर के नागर विमानन प्राधिकरण (सीएएएस) ने रविवार को घोषणा की थी कि सिंगापुर और भारत 29 नवंबर से दोनों देशों के बीच वाणिज्यिक यात्री उड़ान फिर से शुरू करने के लिए एक समझौते पर सहमत हो गए हैं।

सिंगापुर के लिए अभी हवाई यात्रा टीकाकरण यात्रा लेन (वीटीएल) और गैर-टीकाकृत यात्रा लेन के तहत हो रही है। वीटीएल के तहत पूरी तरह से टीकाकरण वाले यात्रियों को सिंगापुर में पृथकवास से मुक्त यात्रा की अनुमति है।
सिंगापुर एयरलाइंस ने मंगलवार को बयान में कहा कि वह 29 नवंबर को चेन्नई, दिल्ली और मुंबई से दैनिक सीधी वीटीएल सेवाएं शुरू करेगी। इसके अलावा 30 नवंबर से सिंगापुर को बेंगलुरु, अहमदाबाद और कोच्चि से जोड़ने वाली गैर-वीटीएल सीधी उड़ानें संचालित की जाएगी।

सिंगापुर एयरलाइंस की किफायती सेवा वाली सहायक कंपनी स्कूट सिंगापुर-हैदराबाद मार्ग और सिंगापुर-तिरुचिरापल्ली मार्ग पर क्रमश: 30 नवंबर और दो दिसंबर से गैर-वीटीएल सेवाएं शुरू करेगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News