दिल्ली पुलिस में छह अधिकारियों का तबादला

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 10:29 PM (IST)

नयी दिल्ली, 18 नवंबर (भाषा) दिल्ली पुलिस के चार आईपीएस और दो दानिक्स अधिकारियों का बृहस्पतिवार को तबादला किया गया। एक सरकारी आदेश में यह जानकारी दी गई है।
आदेश के मुताबिक, भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 1996 बैच के अधिकारी जसपाल सिंह का स्थानांतरण नई दिल्ली रेंज के विशेष पुलिस आयुक्त के पद से दिल्ली पुलिस भवन निगम के प्रबंधक निदेशक पद किया गया है।
उसमें कहा गया है कि अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त आलोक कुमार का तबादला विशेष पुलिस आयुक्त (रसद और साजोसमान) पद पर किया गया है।

आदेश में कहा गया है कि विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात मुख्यालय) मनीष कुमार अग्रवाल का स्थानांतरण विशेष आयुक्त (रक्षात्मक सुरक्षा प्रभाग के) पद पर और विशेष आयुक्त (मुख्यालय) शालिनी सिंह का तबादला विशेष आयुक्त (मानव संसाधन प्रभाग के तहत कल्याण के) पद पर किया गया है।

उसमें कहा गया है कि दिल्ली, अंडमान निकोबार द्वीप पुलिस सेवा (दानिक्स) के 2008 बैच के अधिकारी शुखराज कटेवा का तबादला अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (सुरक्षा) से द्वारका जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) द्वितीय के पद पर किया गया है। वहीं दानिक्स के 2010 बैच के अधिकारी सतीश कुमार का स्थानांतरण द्वारका के अतिरिक्त डीसीपी द्वितीय के पद से अतिरिक्त डीसीपी (मुख्यालय-1) पद पर किया गया है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News