शीला फोम ने गुजरात में नयी इकाई खोली

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 09:06 PM (IST)

नयी दिल्ली, 19 अक्टूबर (भाषा) लोकप्रिय मैट्रेस ब्रांड स्लीपवेल की निर्माता शीला फोम लिमिटेड ने मंगलवार को गुजरात के नंदी गांव में 100 प्रतिशत निर्यातोन्मुखी नयी इकाई खोलने की घोषणा की।
कंपनी ने एक बयान में कहा कि संयंत्र में एक दिन में 1,000 गद्दे बनाने की उत्पादन क्षमता होगी और इस वित्त वर्ष के अंत तक इसका विस्तार प्रतिदिन 3,000 गद्दे का उत्पादन करने लायक किया जा सकेगा।
यह संयंत्र स्प्रिंग और फोम दोनों प्रकार के गद्दों का उत्पादन करेगा और निर्यात बाजार की मांग को पूरा करेगा, जो अंतरराष्ट्रीय बाजारों में शीला फोम के उत्पादों की पेशकश को और मजबूत करेगा।
शीला फोम के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक राहुल गौतम ने कहा, ‘‘हम हमेशा विकास और विस्तार की भावना से प्रेरित रहे हैं। हमें नंदी गांव, गुजरात में अपनी 100 प्रतिशत निर्यातोन्मुख इकाई खोलने की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। यह विस्तार सरकार के ‘मेक इन इंडिया'' दृष्टिकोण के अनुरूप समाज के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दृढ़ता को दर्शाता है।’’ कंपनी ने वर्ष 1972 में स्थापित साहिबाबाद में अपने पहले संयंत्र के साथ शुरुआत की थी। वर्तमान में कंपनी में 2,200 से अधिक कर्मचारियों के साथ 12 विनिर्माण सुविधाएं और 150 से अधिक वितरकों और 5,000 डीलरों का एक राष्ट्रव्यापी नेटवर्क है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News