हरियाणा सरकार की गलत नीतियों से समाज का हर वर्ग परेशान: चौटाला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 08:25 PM (IST)

चंडीगढ़, 19 अक्टूबर (भाषा) भारतीय राष्ट्रीय लोक दल (इनेलो) के नेता अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को कहा कि समाज का हर वर्ग हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार की गलत नीतियों से परेशान है और लोग इस कुशासन से मुक्ति चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के कारण आम आदमी का जीवन कठिन हो गया है तथा बेरोजगारी की दर बढ़ गई है।
चौटाला ने ऐलनाबाद निर्वाचन क्षेत्र के कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया जहां 30 अक्टूबर को उप चुनाव होना है। इस दौरान उन्होंने कहा, “इसके बावजूद सरकार को लोगों की दिक्कतों की कोई चिंता नहीं है।”
चौटाला ने तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में जनवरी में सिरसा जिले के ऐलनाबाद विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद यह सीट रिक्त हो गई थी।
इनेलो ने एक बार फिर चौटाला को उप चुनाव में अपना उम्मीदवार घोषित किया है। हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष और विधायक गोपाल कांडा के भाई गोविन्द कांडा हाल में भाजपा में शामिल हुए हैं और उन्हें भाजपा-जजपा का संयुक्त उम्मीदवार घोषित किया गया है। विधानसभा चुनाव में चौटाला के विरुद्ध खड़े होकर पराजित होने वाले पवन बेनीवाल हाल में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे और वह भी उप चुनाव में प्रत्याशी हैं।
चौटाला ने कहा कि किसी को उन राजनीतिक दलों से ज्यादा आस नहीं लगानी चाहिए जो उप चुनाव में अपने उम्मीदवार भी नहीं उतार सकते।
उन्होंने कहा कि इनेलो एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां आम कार्यकर्ता को सम्मान दिया जाता है। चौटाला ने कहा कि उन्होंने विधानसभा सीट का कई बार दौरा किया और पाया कि लोग इनेलो को मजबूत करना चाहते हैं।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News