लखीमपुर खीरी हिंसा : कांग्रेस की पंजाब इकाई के नेताओं ने रखा मौन व्रत

10/11/2021 11:08:32 PM

चंडीगढ़, 11 अक्टूबर (भाषा) उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों हुयी लखीमपुर खीरी हिंसा के सिलसिले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को पद से हटाए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस की पंजाब इकाई के कई नेताओं ने सोमवार को मौन व्रत रखा।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने तीन अक्टूबर की घटना के सिलसिले में मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को शनिवार को गिरफ्तार किया था। उस घटना में चार किसानों सहित आठ लोगों की मौत हो गयी थी। आशीष को शनिवार देर रात एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कांग्रेस की पंजाब इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष सुखविंदर सिंह डैनी, विधायक इंद्रबीर सिंह बोलारिया, पार्टी की प्रदेश इकाई के महासचिव योगिंदर पाल ढींगरा के साथ पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने अमृतसर में मौन विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का भी अमृतसर में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का कार्यक्रम था लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हो सके। कांग्रेस विधायक सुनील दुती ने कहा कि जम्मू में मौसम खराब रहने के कारण सिद्धू का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। सिद्धू माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने जम्मू गए थे। फगवाड़ा और जालंधर में भी ऐसे ही विरोध प्रदर्शन हुए हैं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News