फील्डफ्रेश फूड्स ने महेश कंचन को सीईओ के रूप में पदोन्नत किया

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 04:16 PM (IST)

नयी दिल्ली, चार अक्टूबर (भाषा) भारती एंटरप्राइजेज और डेल मोंटे पैसिफिक लिमिटेड के संयुक्त उद्यम फील्डफ्रेश फूड्स ने सोमवार को कहा कि उसने महेश कंचन को अपने मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के रूप में पदोन्नत किया है क्योंकि मौजूदा सीईओ, योगेश बेलानी ने कंपनी के बाहर के अवसर के लिए जाने का फैसला किया है।
फील्डफ्रेश फूड्स ने एक बयान में कहा कि कंचन की पदोन्नति एक अक्टूबर, 2021 से प्रभावी होगी, जो मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी थे।
भारती एंटरप्राइजेज के उपाध्यक्ष और फील्डफ्रेश फूड्स के अध्यक्ष, राकेश भारती मित्तल ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि उनके नेतृत्व में फील्डफ्रेश फूड्स एक अग्रणी, अगली पीढ़ी की उपभोक्ता उत्पाद कंपनी के रूप में समृद्ध होगा।’’
कंपनी ने कहा कि कंचन, जिनके पास एफएमसीजी क्षेत्र में दो दशकों से अधिक का अनुभव है, वर्ष 2020 में फील्डफ्रेश फूड्स में नियुक्त हुए थे।
उन्होंने कहा, ‘‘सीईओ के रूप में अपनी नई भूमिका में, वह उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए डेल मोंटे ब्रांड, उत्पाद पोर्टफोलियो और वितरण नेटवर्क को और मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।’’ डेल मोंटे भारत में ब्रांडेड प्रसंस्कृत खाद्य और पेय उत्पादों की एक श्रृंखला बेचता है, जिसमें फलों के रस, केचप, मेयोनीज़ और पैकेज्ड फल शामिल हैं।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News