हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल की बैठक कल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 10:21 AM (IST)

चंडीगढ़, 21 सितंबर (भाषा) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस के विधायक दल की बैठक बुलायी है, इस बैठक में किसानों से जुड़े मसलों के अलावा अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी । पार्टी सूत्रों ने इसकी जानकारी दी ।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि यह बैठक हुड्डा के सरकारी आवास पर कल दोपहर बाद बुलायी गयी है।
सूत्रों ने बताया कि किसानों से संबंधित मुद्दों, धान और अन्य फसलों की खरीद, कानून व्यवस्था के अलावा अन्य ‘‘ज्वलंत मुद्दों’’ पर चर्चा होगी ।
गौरतलब है कि प्रदेश में धान की खरीद 25 सितंबर से जबकि बाजरे की खरीद एक अक्टूबर से शुरू हो रही है।

पार्टी के एक विधायक ने बताया, ‘‘बैठक में राज्य से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जायेगी लेकिन एजेंडे की पूरी जानकारी कल ही पता चलेगी ।’’
एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि विधायक दल के बैठक की तारीख एक सप्ताह पहले निर्धारित की गयी थी और हाल ही में पार्टी की पंजाब इकाई में जो कुछ हुआ है उससे इस बैठक का कोई लेना देना नहीं है।
विधायक ने कहा, ‘‘बैठक की तिथि एक हफ्ते पहले निर्धारित की जा चुकी थी, पंजाब में जो कुछ हुआ उससे बहुत पहले । हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की बैठक का उससे कोई संबंध नहीं है ।’’
दरअसल, हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद कैप्टन की मंत्रिपरिषद के सदस्य रहे चरनजीत सिंह चन्नी को राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है।

हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता हुड्डा दिल्ली से दोपहर बाद चंडीगढ़ पहुंचेंगे ।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News