तिहाड़ जेल में झड़प में दो कैदियों के घायल होने के बाद मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 04:02 PM (IST)

नयी दिल्ली, 12 सितंबर (भाषा) तिहाड़ जेल में झड़प में दो कैदियों के घायल होने के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
अधिकारियों ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार शाम को हुई। जेल के अधिकारियों के मुताबिक कल शाम दो-तीन कैदियों के बीच झगड़ा हो गया। उन्होंने बताया कि एक-दूसरे पर धारदार वस्तुओं से हमला करने के बाद कैदियों को चोटें आईं। घटना जेल नंबर 3 के अंदर हुई।

जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। दो कैदियों को अस्पताल भेजा गया है। इलाज के बाद दोनों जेल लौट आए।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस को शनिवार को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से सूचना मिली कि केंद्रीय जेल तीन के वार्ड नंबर 2 में बंद सुमित दत्त नाम के एक विचाराधीन कैदी को वहां भर्ती कराया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल कैदी ने पुलिस को बताया कि साथी कैदियों कालू और बिलौटा ने जेल के भीतर उसपर धारदार हथियारों से वार किया।

अधिकारी ने बताया कि दत्त की जांघ, पेट और पसलियों में चोटें आई हैं। उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। कैदी बृजेश उर्फ कालू की भी जांघ पर चाकू से वार किया गया था और उसे भी उसी अस्पताल भेज दिया गया था।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 324 (खतरनाक हथियारों या साधन से जानबूझकर चोट पहुंचाने) और धारा 34 (समान मंशा)के तहत एक मामला दर्ज कर लिया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News