दिल्ली: नशे में एक कार चालक ने अन्य वाहन पर चलाई गोली, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 01:49 PM (IST)

नयी दिल्ली, 26 अगस्त (भाषा) दिल्ली छावनी क्षेत्र में 27 साल के एक व्यक्ति को कथित तौर पर नशे की हालत में एक अन्य वाहन पर सवार लोगों पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी नितिन कालकाजी का निवासी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल संदीप भाटी का नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। घटना बुधवार सुबह की है। पीड़ित के एक दोस्त ने सुबह करीब पांच बजे पीसीआर को फोन कर घटना की जानकारी दी थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक नीली कार ने उनका पीछा करना शुरू किया और आरटीआर मार्ग पर ‘वेस्टर्न एअर कमांड गेट’ के पास पहुंचते ही कार के चालक ने कथित तौर गोली चला दी।

उन्होंने कहा, ‘‘ एक गोली कार के पीछे के शीशे से टकरा कर संदीप के सिर में लग गई। उसके दोस्तों ने कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन आरोपी उनकी कार को टक्कर मारकर फरार हो गया। इसके बाद वह संदीप को नोएडा के ‘यथार्थ सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल’ ले गए, वह अब भी आईसीयू में भर्ती है।’’
उन्होंने बातया कि पुलिस ने दिल्ली-गुड़गांव सीमा पर लगे कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली और आरोपी के वाहन की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया।

उन्होंने कहा, ‘‘ आरोपी से पूछताछ के दौरान पता चला कि उसने घटना के समय शराब पी रखी थी और उसे कुछ सही से याद नहीं था।’’
पुलिस को घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार अभी तक नहीं मिला है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News