टाटा मोटर्स ने की ऐस ट्रिम की पेशकश, आरंभिक कीमत 3.99 लाख रुपये

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 03:39 PM (IST)

नयी दिल्ली, 29 जुलाई (भाषा) टाटा मोटर्स ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने अपने छोटे वाणिज्यिक वाहन (एससीवी), ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स का एक नया संस्करण पेश किया है, जिसकी कीमत 3.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

यह दो संस्करणों में उपलब्ध है। फ्लैट बेड संस्करण की कीमत 3.99 लाख रुपये है, जबकि हाफ डेक लोड बॉडी संस्करण की कीमत 4.10 लाख रुपये है।

टाटा मोटर्स ने कहा कि उसने अपने ग्राहकों को इन मॉडलों की खरीद में मदद के लिए वित्तपोषण का विकल्प प्रदान करने के मकसद से भारतीय स्टेट बैंक के साथ साझेदारी की है।

टाटा मोटर्स के उपाध्यक्ष (उत्पाद लाइन - एससीवी और पीयू) विनय पाठक ने कहा, "टाटा ऐस एक मजबूत, विश्वसनीय और बहुउद्देशीय वाहन बना हुआ है, जिसने अब तक 23 लाख से अधिक भारतीयों को आजीविका का साधन प्रदान किया है। सरकार की आत्मानिर्भर भारत दृष्टि को प्रतिध्वनित करते हुए, टाटा मोटर्स का लक्ष्य इस वाहन के लॉन्च के माध्यम से एक उद्यमशीलता की मानसिकता को प्रेरित करना है।"
उन्होंने कहा कि टाटा मोटर्स का ऐस प्लेटफॉर्म पिछले 16 वर्षों में तेजी से विकसित हुआ है, जो अपने ग्राहकों को अंतिम छोर तक परिवहन सुविधा प्रदान करने के संदर्भ में सुरक्षित, स्मार्ट और मूल्यवान पेशकश लाने पर केंद्रित है।

कंपनी ने कहा कि टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स संस्करण एकमात्र चार-पहिया एससीवी है जो 2-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है और भारत में इस वाहन का वजन 1.5 टन के आसपास है जो चार लाख रुपये मूल्य बिंदु से नीचे में उपलब्ध है।

मॉडल 694 सीसी पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो चार-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ है। इसका उपयोग फलों, सब्जियों और कृषि उत्पादों, पेय पदार्थों और बोतलों, एफएमसीजी और एफएमसीडी सामान, ई-कॉमर्स, डेयरी, फार्मा और खाद्य उत्पादों अंतिम गंतव्य तक पहुंचाने के लिए किया जा सकता है।

टाटा मोटर्स ने अब तक देश में कुल 23 लाख टाटा ऐस इकाई की बिक्री की है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News