ओला ने कर्मचारियों को 400 करोड रुपये के अतिरिक्त शेयर आबंटित किये

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 08:05 PM (IST)

नयी दिल्ली, 28 जुलाई (भाषा) ऑनलाइन वाहन बुकिंग सेवा देने वाली ओला ने बुधवार को कहा कि उसने अपने कर्मचारी शेयर विकल्प (ईएसओपी) कार्यक्रम को कुल 3,000 करोड़ रुपये तक बढ़ा दिया है और इस क्रम में कर्मचारियों को 400 करोड़ रुपये के अतिरिक्त शेयर आवंटित किये गये हैं।

ओला ने एक बयान में कहा कि यह कदम कंपनी के कर्मचारियों के लिये दीर्घकालीन धन सृजन में मददगार होगा।

उल्लेखनीय है कि कंपनी ने हाल में टेमासेक, वारबर्ग पिंकस से संबद्ध प्लम वुड इन्वेस्टमेंट और इसके सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल से 50 करोड़ डॉलर (3,733 करोड़ रुपये) जुटाये हैं।

ओला के सह-संस्थापक अग्रवाल ने कहा, ‘‘... हम वैश्विक स्तर पर प्रतिस्पर्धी, उच्च प्रभाव वाले व्यवसायों के निर्माण की महत्वाकांक्षा के साथ कल के उद्योगों को बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। चार सौ करोड़ रुपये के ताजा शेयर आबंटन के साथ हमारा विस्तारित कर्मचारी शेयर विकल्प कार्यक्रम प्रमुख प्रतिभाओं को...दीर्घकालिक धन सृजन के अवसर पैदा करेगा।’’
उन्होंने कहा कि यह पहल कर्मचारियों में स्वामित्व की भावना को भी मजबूत करेगा और वे कंपनी के साथ अपने विकास और आगे बढ़ने के सपने को जोड़ पाएंगे।

कंपनी सूचीबद्ध होने की बात करती रही है लेकिन उसने प्रस्तावित आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिये कोई समयसीमा तय नहीं की है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News