दिल्ली : छावला इलाके में बस ने कार को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

2021-07-28T15:21:36.157

नयी दिल्ली, 28 जुलाई (भाषा) दिल्ली के छावला इलाके में एक क्लस्टर बस ने कार को टक्कर मार दी, जिसके कारण कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना मंगलवार रात को हुई। इस दुर्घटना में मरने वालों की पहचान अखिल (35), प्रदीप (32) और कुलदीप (30) के रूप में की गयी है। घायल होने वाला व्यक्ति साहिल (32) है।
द्वारका क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने कहा, ''''हमें रात करीब 10 बजकर सात मिनट पर एक पीसीआर कॉल के जरिए छावला इलाके के पास झटिकरा मोड़ पर एक दुर्घटना के बारे में सूचना मिली। जब जांच अधिकारी मौके पर पहुंचे तो कार और क्लस्टर बस दोनों ही दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिलीं। लेकिन मौके पर कोई चश्मदीद नहीं मिला।’’

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक दुर्घटना के कारण कार में सवार चारों लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया। अखिल, प्रदीप और कुलदीप को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि साहिल को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। साहिल की हालत स्थिर बताई जा रही है।
मीणा के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में बस चालक की लापरवाही के कारण यह दुर्घटना होने की बात सामने आ रही है। दुर्घटना के बाद बस का चालक फरार हो गया, पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है।
बस चालक के खिलाफ छावला पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 , 337 और 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दुर्घटना की जांच के सिलसिले में आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी जांच कर रही है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News