नवजोत सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख के तौर पर पहली बैठक की

2021-07-26T23:09:13.917

चंडीगढ़, 26 जुलाई (भाषा) पंजाब कांग्रेस प्रमुख के रूप में कार्यभार संभालने के कुछ दिनों बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को पार्टी की प्रदेश इकाई के चार कार्यकारी अध्यक्षों और विभिन्न मोर्चों के प्रतिनिधियों के साथ अपनी पहली बैठक की।

पार्टी ने कहा कि सिद्धू ने जमीनी स्तर पर पार्टी को और मजबूत करने के बारे में चार कार्यकारी अध्यक्षों के साथ विस्तृत चर्चा की। उन्होंने पंजाब कांग्रेस भवन में युवा कांग्रेस, नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया(एनएसयूआई), अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ और विधि प्रकोष्ठ सहित पार्टी के संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात की और उनके विचार सुने।

पार्टी ने कहा कि सिद्धू ने प्रतिनिधियों से उनके कामकाज का ब्योरा भी लिया और इसकी जानकारी ली कि संगठन को और मजबूत करने में वे कैसे महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस भवन के कर्मचारियों से भी मुलाकात की।

सिद्धू ने पिछले शुक्रवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया था। उन्होंने सुनील जाखड़ की जगह ली। इसके अलावा, पार्टी ने अगले विधानसभा चुनाव में सिद्धू की सहायता के लिए चार कार्यकारी अध्यक्षों संगत सिंह गिलजियां, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा को नियुक्त किया था।

गोयल ने करीब चार घंटे तक चली बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि सिद्धू ने पहले चार कार्यकारी अध्यक्षों के साथ बैठक की। इसके बाद संगठनों और विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की गई। एक अन्य कार्यकारी अध्यक्ष डैनी ने कहा कि बैठक का एजेंडा राज्य में पार्टी को और मजबूत करना है। हालांकि, सिद्धू ने मीडिया से बात नहीं की।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News