फुजित्सु ने उपभोक्ता लैपटॉप बाजार में प्रवेश किया, मार्च तक 10 हजार प्रीमियम इकाई बेचने का लक्ष्य

2021-07-20T17:39:14.197

नयी दिल्ली, 20 जुलाई (भाषा) जापानी आईटी हार्डवेयर कंपनी फुजित्सु ने मंगलवार को भारतीय उपभोक्ता लैपटॉप बाजार में प्रवेश की घोषणा की और कहा कि उसने देश में मार्च 2022 तक 10,000 प्रीमियम इकाई बेचने का लक्ष्य तय किया है।

फुजित्सु ने भारत के कारोबार को संभालने के लिए फ्लेक्स के साथ साझेदारी की है, जिसमें वितरण, बिक्री के बाद सेवा और अन्य गतिविधियां शामिल हैं।

फुजिस्तु क्लाइंट कंप्यूटिंग (एफसीसीएल) के अध्यक्ष और सीईओ ताकेशी ओकुमा ने कहा, ‘‘फुजित्सु कॉरपोरेशन भारत में बिजनेस पीसी पहले से बेच रहा है। अब हम प्रीमियम खंड में ग्राहकों के लिए नोटबुक पेश कर रहे हैं। हमारी योजना मार्च 2022 तक 10,000 यूनिट बेचने की है।’’
फुजित्सु ने दो साल की वारंटी के साथ यूएच-एक्स और यूएच-एक्स टूइनवन का अनावरण किया, जिनकी शुरुआती कीमत क्रमशः 80,990 रुपये और 86,990 रुपये है। दोनों उत्पाद 26 जुलाई से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News