शिअद (संयुक्त) ने संगठनात्मक ढांचे का विस्तार किया

2021-06-22T23:47:37.317

चंडीगढ़, 22 जून (भाषा) शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींढसा ने मंगलवार को पार्टी के संगठनात्मक ढांचे का विस्तार किया और महिला इकाई तथा जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की।

पार्टी महासचिव करनैल सिंह पीर मोहम्मद ने कहा कि नियुक्तियां पार्टी संरक्षक एवं पूर्व सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा के साथ विमर्श के बाद की गई हैं।

उन्होंने बताया कि पूर्व सांसद परमजीत कौर गुलशन को पार्टी की महिला इकाई की संरक्षक नियुक्त किया गया है और शिअद के पूर्व प्रमुख जगदेव सिंह तलवंडी की बेटी हरजीत कौर को महिला इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

बयान में कहा गया कि पूर्व संसदीय सचिव देसराज सिंह ढुग्गा को अनुसूचित जाति इकाई का अध्यक्ष और अजीत सिंह रंगरेटा को महासचिव के रूप में नियुक्त किया गया है।

पार्टी ने जिला अध्यक्षों की नियुक्ति भी की है। शिअद (संयुक्त) ने इस महीने के शुरू में पदाधिकारियों के रूप में कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की थीं। इसने कुल सात वरिष्ठ उपाध्यक्ष और 12 महासचिव तथा दो राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किए थे। पार्टी के गठन के बाद ढींढसा इसके अध्यक्ष और ब्रह्मपुरा इसके संरक्षक बनाए गए थे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News