प्रांगण में रखरखाव कार्य की वजह से दिल्ली हवाई अड्डे पर गाड़ियां एमएलसीपी पर ठहरेंगी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 04:40 PM (IST)

नयी दिल्ली, 16 जून (भाषा) दिल्ली हवाई अड्डे के प्रांगण में रखरखाव का काम होने के चलते 17 जून से अगले तीन दिनों तक शाम चार से सात बजे तक सभी निजी और व्यवसायिक गाड़ियां टर्मिनल तीन पर बहुस्तरीय कार पार्किंग (एमएलसीपी) क्षेत्र पर ठहरेंगी।
दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डायल) ने बुधवार को एक बयान में कहा कि एमएलसीपी सुरक्षित और नियंत्रित पार्किंग देने के लिए तैयार है। फिलहाल दिल्ली हवाई अड्डे पर सभी उड़ानों का संचालन टर्मिनल तीन से हो रहा है।
बयान के मुताबिक, ‘‘बृहस्पतिवार से शाम चार से शाम सात बजे तक सभी निजी और व्यवसायिक गाड़ियां एमएलसीपी क्षेत्र पर ठहरेंगी। इस योजना के तहत, सभी निजी गाड़ियों से यात्रियों को लेने और टर्मिनल तीन पर एमएलसीपी पार्किंग क्षेत्र से बाहर निकलने में तीन घंटे की अवधि तक कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।’’
बयान के मुताबिक, बृहस्पतिवार से शनिवार तक विशिष्ट समय के लिए गाड़ियों को यात्रियों को लेने के लिए एमएलसीपी लेवल एक पर भेजा जाएगा। बहरहाल, व्यवसायिक वाहनों से प्रांगण क्षेत्र की लेन तीन में मौजूदा पार्किंग दरों के हिसाब से शुल्क लिया जाएगा।

इसमें कहा गया है कि रखरखाव के काम के दौरान, प्रांगण क्षेत्र में सीमित जगह होगी और यात्रियों को लेने के लिए एमएलसीपी में पर्याप्त जगह उपलब्ध होगी।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News