रेवाड़ी के एक गांव में दस साल की बच्ची से बलात्कार

2021-06-09T22:33:16.23

चंडीगढ़, नौ जून (भाषा) हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक गांव के विद्यालय में कुछ लड़कों ने 10 साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया और अपने मोबाइल फोन से इस हरकत का वीडियो भी बना लिया।
पुलिस ने बताया कि एक को छोड़कर बाकी सभी आरोपी नाबालिग हैं। आरोपियों में से कुछ ने इस हरकत का वीडियो बना लिया और उसे स्थानीय स्तर पर फैला दिया। जब यह वीडियो लड़की के पिता तक पहुंचा तब उसने शिकायत दर्ज करायी।

पुलिस के अनुसार 24 मई को यह घटना घटी तब यह विद्यालय ग्रीष्मावकाश के चलते बंद था लेकिन पीड़िता समेत कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे।

रेवाड़ी के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) हंसराज ने संवाददाताओं को बताया कि सात नाबालिग लड़कों एवं 18 साल का एक युवक इस वारदात में शामिल थे। महिला थाने की एक अधिकारी ने बताया कि कुछ आरोपियों पर बलात्कार के आरोप को लेकर मामला दर्ज किया गया है और कुछ अन्य को वीडियो बनाने का आरोपित किया गया है। नाबालिग लड़के 10 से 15 साल के हैं।

डीएसपी ने कहा, ‘‘ लड़की ने घर में इस घटना के बारे में नहीं बताया लेकिन जब वीडियो उसके पिता तक पहुंचा तब उसने मंगलवार को शिकायत दर्ज करायी। हमने तत्काल प्राथमिकी दर्ज की।’’
उन्होंने बताया कि नाबालिगों को निगरानी केंद्र भेजा गया है जबकि 18 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उनके अनुसार मामले की जांच चल रही है।

डीएसपी ने बताया, ‘‘ बच्ची अपने घर के समीप स्कूल परिसर में खेल रही थी। आरोपी उसे स्कूल के भीतर ले गए और अपराध को अंजाम दिया।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News