डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को जांचों के लिये गुड़गांव के निजी अस्पताल ले जाया गया

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 11:39 PM (IST)

चंडीगढ़, छह जून (भाषा) हरियाणा के रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को कुछ जांचों के लिये रविवार को गुड़गांव के एक निजी अस्पताल ले जाया गया।
इससे पहले, बृहस्पतिवार को पेट में दर्द की शिकायत के बाद सिंह की रोहतक के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस) में कुछ जांचें की गई थीं। सिंह (53) को रविवार को आगे की जांचों के लिये गुड़गांव के मेदांता अस्पताल ले जाया गया।

सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान ने फोन पर ''पीटीआई-भाषा'' को बताया कि सिंह की तबीयत से जुड़ी सभी जांचें रोहतक में स्थित पीजीआईएमएस में नहीं की जा सकती थीं। इस संबंध में एक और शीर्ष सरकारी अस्पताल से संपर्क किया गया और उन्होंने कहा कि कोविड-19 हालात के चलते फिलहाल वहां जांचें नहीं की जा रहीं।

सांगवान ने कहा कि बाद में जेल अधिकारियों को सुझाव दिया गया कि मेदांता अस्पताल में जांच कराई जा सकतीं है। इसके लिये अनुमति दे दी गई। सिंह को भारी पुलिस बल के बीच अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले, अधिकारियों ने कहा था कि रोहतक में स्थित पीजीआईएमएस में सिंह के पेट का सीटी स्कैन और अन्य जांचें की गईं।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News