लेनोवो भारत में कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में आठ करोड़ रुपये देगा

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 10:28 PM (IST)

नयी दिल्ली, 10 मई (भाषा) पीसी निर्माता लेनोवो ने सोमवार को लेनोवो फाउंडेशन के माध्यम से भारत में कोविड-19 राहत कार्य के लिए आठ करोड़ रुपये की सहायता देने की घोषणा की।
इस वित्तपोषण में, ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स, रिफिल करने योग्य ऑक्सीजन सिलेंडर, इनवेसिव वेंटिलेटर और ऑक्सीमीटर जैसे चिकित्सा उपकरणों के रूप में पांच करोड़ रुपये का अनुदान उन अस्पतालों को किए जाएंगे, जहां जरूरत अधिक है। शेष तीन करोड़ रुपये अस्पताल के विस्तार और सहायक मेडिकल फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की ओर समर्पित होंगे।
लेनोवो इंडिया ने कहा, ‘‘भारत जहां कोविड-19 की ताजा क्रूर लहर का सामना कर रहा है, हम लेनोवो की ओर से कर्मचारियों, भागीदारों, ग्राहकों और दोस्तों को सुरक्षित रहने के उनके प्रयासों का समर्थन कर रहे हैं।’’ कंपनी ने कहा, ‘‘लेनोवो ने लेनोवो फाउंडेशन के माध्यम से भारत की अल्पकालिक और दीर्घकालिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कोविड ​​-19 राहत के लिए आठ करोड़ रुपये देने की प्रतिबद्धता जताई है।’’ कंपनी ने सभी कर्मचारियों, भागीदारों और ग्राहकों से इस काम में योगदान करने और जरूरतमंद लोगों को चिकित्सा उपकरण अनुदान करने की भी अपील की है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News