नड्डा ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन पर हमले की निंदा की

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 04:42 PM (IST)

नयी दिल्ली, छह मई (भाषा) भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन की कार पर बृहस्पतिवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले में हुए हमले की कड़ी निंदा की और आरोप लगाया कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी हे।

नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, ‘‘पश्चिम मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन जी के क़ाफ़िले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया हमला बहुत ही निंदनीय है। मैंने कल ही कहा था कि बंगाल में लॉ एंड आर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है।’’
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से पूरे पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस प्रायोजित हिंसा चरम पर है और वहां लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं।

उन्होंने पूछा, ‘‘जहां भारत सरकार के मंत्री पर हमला हो जाए, वहां आम जनता की क्या स्थिति होगी?
एक अन्य ट्वीट में नड्डा ने कहा कि जब हजारों लोग जान बचाने के लिए राज्य से पलायन कर रहे हैं और बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं, ‘‘तब अभिव्यक्ति की आजादी और मानवाधिकार’’ की वकालत करने वाले ग़ायब हैं।

मुरलीधरन की कार पर पश्चिम मिदनापुर जिले के पंचकुरी गांव में हमला हुआ। वह भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ चुनाव बाद कथित रूप से हिंसा के सिलसिले में इलाके का दौरा कर रहे थे।

मुरलीधरन ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि उनके काफिले पर हमले में ‘टीएमसी के गुंडों’ का हाथ है।
मुरलीधरन ने कहा, “ मैं पश्चिम मिदनापुर में पार्टी के उन कार्यकर्ताओं से मिलने गया था जिन पर हमला किया गया है और जिनके घरों में तोड़फोड़ की गई है। मैं अपने काफिले के साथ एक घर से दूसरे घर जा रहा था और तभी लोगों का एक समूह अचानक हमारी ओर बढ़ने लगा तथा हमला कर दिया।”


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News