पारले प्राडक्टस ने वृद्धि के रास्ते पर बढ़ने के लिये आईबीएम के साथ हाथ मिलाया

punjabkesari.in Thursday, Apr 22, 2021 - 04:38 PM (IST)

नयी दिल्ली, 22 अप्रैल (भाषा) रोजमर्रा के उपभोग का सामान बनाने वाले कंपनी पारले प्राडक्टस और आईटी क्षेत्र की कंपनी आईबीएम ने बृहस्पतिवार को एक दूसरे के साथ भागीदारी की घोषणा की। भागीदारी के तहत आईबीएम बिस्कुट विनिर्माता पारले को उसके उत्पादों को बाजार में जल्दी और प्रभावी ढंग से पहुंचाने के लिये प्रौद्योगिकीय समर्थन देगी।
दोनों कंपनियों की ओर से जारी संयुकत वक्तव्य में यह जानकारी दी गई है। इसमें कहा गया है कि पारले प्राडक्टस अग्रणी सुरक्षा और उद्योग विशेषज्ञता के साथ आईबीएम की बदलावकारी आधुनिक क्लाउड और कृत्रिम मेधा (एआई) क्षमता का लाभ उठायेगी। इसमें उसे प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी की व्यवसायिक सलाह और प्रौद्योगिकी सेवाओं का भी लाभ मिलेगा।
वक्तव्य में कहा गया है कि इस भागीदारी से पारले को अपने पारले- जी बिस्कुट जैसे सबसे ज्यादा बिक्री वाले उत्पादों को बाजार में सही समय और सही जगह पर पहुंचाने में मदद मिलेगी।
पारले प्राडक्टस के कार्यकारी निदेशक अजय चौहान ने इस भागीदारी पर कहा, ‘‘हमारी प्राथमिकता भारतीय उपभोक्ता की बढ़ती मांग को पूरा करना है। हम देश के सबसे बड़े बिस्कुट ब्रांड को उपलब्ध कराते हैं। आईबीएम के साथ काम करके हम अपने सुरक्षा दायरे को मजबूत करेंगे और बाजार तक पहुंचने के समय को कम कर अपने परिचालन को सुव्यवस्थित करेंगे- जो कि हमारे लिये एक अहम उपलब्धि होगी।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News