वोडा आइडिया ने दूरसंचार विभाग को सात सर्किलों के लिए ब्याज सहित लाइसेंस शुल्क का भुगतान किया

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 11:03 PM (IST)

नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (भाषा) वोडाफोन आइडिया लि. (वीआईएल) ने दूरसंचार विभाग को सात सर्किलों के लिए लाइसेंस शुल्क का ब्याज सहित पूरा भुगतान कर दिया। एक सूत्र ने यह जानकारी दी। दूरसंचार विभाग ने इन सर्किलों के लाइसेंस शुल्क का भुगतान नहीं करने पर कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था।
दूरसंचार विभाग की ओर से सात अप्रैल की तारीख का नोटिस मिलने के बाद वोडाफोन आइडिया ने कहा था कि 25 मार्च को जो भुगतान नहीं किया गया है, उसका भुगतान 15 अप्रैल को मय ब्याज किया जाएगा।
सूत्रों ने बताया कि दूरसंचार विभाग को ब्याज के साथ पूरा भुगतान कर दिया गया है। इस बारे में वोडाफोन आइडिया को भेजे ई-मेल का जवाब नहीं मिला।
इससे पहले इसी महीने दूरसंचार विभाग ने बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के लिए बिहार, गुजरात, जम्मू-कश्मीर, केरल, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश (पूर्व), ओडिशा के अलावा राष्ट्रीय लंबी दूरी के लाइसेंस शुल्क का भुगतान नहीं करने को लेकर नोटिस जारी किया था।
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने 12 अप्रैल को एक नियामकीय सूचना में कहा था कि वह दूरसंचार विभाग को कारण बताओ नोटिस पर उपयुक्त स्पष्टीकरण भेजेगी।

आमतौर पर प्रत्येक तिमाही के लिये लाइसेंस शुल्क का भुगतान तिमाही समाप्त होने के अगले माह की 15 तारीख तक किया जाता है लेकिन चौथी तिमाही के लिये भुगतान 25 मार्च तक करना होता है। लेकिन लाइसेंस में यह भुगतान ब्याज सहित 15 अप्रैल तक करने की भी अनुमति दी गई है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News