दिल्ली में जन्मदिन समारोह के दौरान एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 04:12 PM (IST)

नयी दिल्ली, 13 मार्च (भाषा) दिल्ली के नजफगढ़ में जन्मदिन समारोह के दौरान डीजे पर गाना बजाने को लेकर कहासुनी के बाद 28 वर्षीय व्यक्ति ने एक अन्य व्यक्ति की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि नजफगढ़ के एक फार्महाउस में बृहस्पतिवार को अनुज शर्मा नामक व्यक्ति के छोटे भाई की जन्मदिन पार्टी चल रही थी। इस दौरान हुई कहासुनी के बाद आरोपी नवीन कुमार ने अनुज को गोली मार दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि नवीन और अनुज के बीच डीजे पर गाना बजाने को लेकर कहासुनी हुई थी। नशे में धुत आरोपी ने अनुज को गोली मारी और फरार हो गया।

पुलिस आयुक्त संतोष कुमार मीणा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। तकनीकी सर्विलांस और आरोपी की कॉल डिटेल का इस्तेमाल कर शुक्रवार को बाबा हरिदास नगर से नवीन को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा, ''''आरोपी ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि जन्मदिन समारोह के दौरान डीजे पर गाना बजाने के लेकर उसका अनुज के साथ झगड़ा हुआ था और वह नशे की हालत में था। लिहाजा उसने गोली चला दी।''''
पुलिस ने कहा कि आरोपी के पास से अवैध हथियार और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों वस्तुओं को जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News