गुजरात भाजपा के विकास, सुशासन के एजेंडे के साथ मजबूती से खड़ा : मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 10:18 PM (IST)

नयी दिल्ली, दो मार्च (भाषा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि गुजरात के स्थानीय निकाय चुनावों के परिणाम का संदेश साफ है कि राज्य की जनता भाजपा के विकास और सुशासन के एजेंडे के साथ दृढ़ता से खड़ी है।

गुजरात में नगरपालिका, जिला पंचायतों और तालुका पंचायतों के चुनाव में भाजपा बड़ी जीत की ओर अग्रसर है। मोदी ने भाजपा के प्रति स्नेह और विश्वास बनाए रखने के लिए जनता का आभार जताया।

मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘गुजरात के नगरपालिका, तालुका पंचायत और जिला पंचायत चुनावों के नतीजों ने अपना संदेश स्पष्ट कर दिया है। पूरा प्रदेश विकास, सुशासन और जनकल्याण के एजेंडे के साथ मजबूती से खड़ा है। मैं भाजपा के प्रति अटूट विश्वास और असीम स्नेह के लिए गुजरात की जनता को नमन करता हूं।’’
भाजपा ने सभी 31 जिला पंचायतों, 81 नगरपालिकाओं में से 70 पर जीत हासिल की और वह 231 तालुका पंचायतों में अपनी मुख्य प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस से बहुत आगे है।

ऐसे में जब भाजपा भारी जीत की ओर अग्रसर है, प्रधानमंत्री ने कहा कि परिणामों से पता चलता गुजरात के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र ने सर्वसम्मति से विकास पर मुहर लगाई है।

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार के जनहित के कार्यों ने जहां लोगों के दिलों में जगह बनाई है, वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत रंग लाई है। हमारी पार्टी गुजरात के सभी भाई-बहनों की प्रगति और राज्य की उन्नति के लिए काम करती रहेगी।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News