पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने के खिलाफ युवा कांग्रेस ने प्रदर्शन किया

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 08:40 PM (IST)

नयी दिल्ली, 20 जनवरी (भाषा) कांग्रेस की युवा इकाई ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ बुधवार को प्रदर्शन किया और बढ़े हुए दाम वापस लेने की मांग की।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव की ओर से जारी बयान के मुताबिक, संगठन के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी की अगुवाई में युवा कांग्रेस के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शास्त्री भवन के बाहर प्रदर्शन किया। शास्त्री भवन में पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय का कार्यालय है।

श्रीनिवास ने कहा, ‘‘अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट के बाद भी आम जनता को इसका लाभ नहीं मिल रहा है। कोरोना महामारी के इस दौर में जहां आम जनता आर्थिक मंदी एवं बेरोजगारी से त्रस्त है, ऐसे में पेट्रोल व डीजल की कीमतों ने जनता की कमर तोड दी है। ऐसा प्रतीत होता है कि भाजपा सरकार का हर एक फैसला जन विरोधी फैसला है।’’ भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरू ने कहा, ‘‘ बढ़ती पेट्रोल व डीजल की कीमतें आम जनता पर सीधा प्रहार है। यह बहुत ही शर्मनाक है कि यह सरकार अपने एक भी वायदे पर खरी नहीं उतरी है। हम ये मांग करते है कि प्रधानमंत्री इस लूट को जल्द से जल्द बंद कर जनता को राहत दे। ’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News