राहुल ने केरल चुनाव के लेकर वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की, एकजुटता पर दिया जोर

punjabkesari.in Monday, Jan 18, 2021 - 09:12 PM (IST)

नयी दिल्ली, 18 जनवरी (भाषा) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को केरल से जुड़े पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों और रणनीति को लेकर चर्चा की।

सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में राहुल गांधी ने पार्टी की राज्य इकाई में एकजुटता और सभी वर्गों खासकर युवाओं एवं महिलाओं को पार्टी के पक्ष में लामबंद करने के लिए काम करने की जरूरत पर जोर दिया।

इस बैठक में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एके एंटनी, पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, महासचिव-प्रभारी तारिक अनवर और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन मौजूद थे।

यह पूछे जाने पर कि बैठक में मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरा घोषित करने को लेकर कोई फैसला हुआ तो तारिक अनवर ने कहा कि इसके बारे में बाद में निर्णय किया जाएगा।

सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में राहुल गांधी के आगामी केरल दौरे और उनके राजनीतिक कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई। वह इस महीने के आखिर में केरल का दौरा कर सकते हैं। वह केरल की वायनाड संसदीय सीट से लोकसभा के सदस्य हैं।

उल्लेखनीय है कि इस साल अप्रैल-मई में केरल में विधानसभा चुनाव होने हैं। मौजूदा समय में वहां वाम गठबंधन एलडीएफ की सरकार है। इस चुनाव में भी कांग्रेस की अगुवाई वाले यूडीएफ और वाम गठबंधन एलडीएफ के बीच मुख्य मुकाबला माना जा रहा है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News