व्यक्ति की हत्या करने के मामले में किशोर पकड़ा गया, उसका मित्र भी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 21, 2020 - 04:58 PM (IST)

नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) कुछ दिन पहले झगड़ा होने पर एक युवक द्वारा पिटाई किये जाने के बाद एक किशोर और उसके मित्र ने बाहरी दिल्ली के किशन कॉलोनी में उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि किशन कॉलोनी के दीप विहार चौक के पास एक मंदिर के पीछे 12 अक्टूबर को एक युवक का शव बरामद हुआ। उसके शरीर पर धारदार हथियार से कई बार वार किये जाने के निशान थे।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि उसी इलाके का एक किशोर 11 अक्टूबर की रात से लापता है। साथ ही उसी इलाके के सुरजीत नाम के एक व्यक्ति के भी उसी रात से लापता होने की सूचना मिली।
शर्मा ने बताया कि इसके बाद उस किशोर और उसके दोस्त सुरजीत को पकड़ा गया। उन्होंने युवक की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान किशोर ने बताया कि कुछ दिन पहले उनका एक युवक विशाल के साथ झगड़ा हुआ था और उसने उनकी पिटाई की थी। इसके बाद से ही किशोर का विशाल के प्रति द्वेष था और इसलिए उसने उसकी हत्या की योजना बनाई।

डीसीपी ने बताया कि किशोर ने 11 अक्टूबर की शाम झगड़ा खत्म करने के बहाने युवक को मिलने के लिए बुलाया। उसके आते ही किशोर और सुरजीत ने हथियार से उस पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोर को पकड़ा गया है और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News