ओयो ने सोनू सूद को बनाया अपने स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसडर
punjabkesari.in Tuesday, Oct 20, 2020 - 09:42 PM (IST)
नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) आतिथ्य क्षेत्र की कंपनी ओयो ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद को अपने स्वच्छता अभियान ‘सैनेटाइज बिफोर योर आइज’ का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
ओयो होटल्स एंड होम्स ने एक बयान में कहा कि इस अभियान का मकसद यात्रियों और पर्यटकों को ओयो द्वारा उसके होटलों इत्यादि में अपनाए जा रहे स्वच्छता प्रयासों से अवगत कराना है। साथ ही उनके बीच विश्वास को मजबूत करना भी है।
कंपनी ने कहा कि इस अभियान के तहत वह विशेष रूप से ग्राहकों के अनुरोध पर होटलों इत्यादि में उनकी आंखों के सामने ज्यादा संपर्क में आने वाली सतह को कीटाणुमुक्त (सैनेटाइज) करने की पहल को प्रचारित करेगा।
ओयो के भारत और दक्षिण एशिया कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित कपूर ने कहा कि सूद हमारे साथ एक परिसंपत्ति भागीदार के तौर पर 2019 से जुड़े हैं। ऐसे में उन्हें हमारे स्वच्छता अभियान का चेहरा बनाते हुए हमें काफी खुशी हो रही है। हमारा मानना है कि उनकी सोच हमारे ब्रांड के साथ बिलकुल मेल खाती है।
यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।
ओयो होटल्स एंड होम्स ने एक बयान में कहा कि इस अभियान का मकसद यात्रियों और पर्यटकों को ओयो द्वारा उसके होटलों इत्यादि में अपनाए जा रहे स्वच्छता प्रयासों से अवगत कराना है। साथ ही उनके बीच विश्वास को मजबूत करना भी है।
कंपनी ने कहा कि इस अभियान के तहत वह विशेष रूप से ग्राहकों के अनुरोध पर होटलों इत्यादि में उनकी आंखों के सामने ज्यादा संपर्क में आने वाली सतह को कीटाणुमुक्त (सैनेटाइज) करने की पहल को प्रचारित करेगा।
ओयो के भारत और दक्षिण एशिया कारोबार के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित कपूर ने कहा कि सूद हमारे साथ एक परिसंपत्ति भागीदार के तौर पर 2019 से जुड़े हैं। ऐसे में उन्हें हमारे स्वच्छता अभियान का चेहरा बनाते हुए हमें काफी खुशी हो रही है। हमारा मानना है कि उनकी सोच हमारे ब्रांड के साथ बिलकुल मेल खाती है।
यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।