चालकों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण करेगी ओला फाउंडेशन

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 09:12 PM (IST)

नयी दिल्ली, 28 सितंबर (भाषा) कोरोना वायरस संकट के बीच ‘ऑनलाइन’ वाहन बुकिंग मंच उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला की सामाजिक कल्याण इकाई ओला फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को खाद्य सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिये पहल की है। इसके तहत कंपनी उससे जुड़े चालकों और उनके परिजनों को चावल, दाल समेत अन्य खाद्य सामग्री उपलब्ध कराएगी।

ओला फाउंडेशन ने सोमवार को एक बयान में कहा कि यह कोविड-19 महामारी से प्रभावित चालकों की मदद के लिये शुरू ‘ड्राइव द ड्राइवर फंड’ पहल का हिस्सा है।

बयान के अनुसार, ‘‘ओला फाउंडेशन चालकों और उनके परिजनों को चावल, दाल समेत अन्य खाद्य सामग्री के 1.2 लाख थैले उपलब्ध कराएगी।’’
इस पहल के प्रभावी क्रियान्वयन के लिये कंपनी ने अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ गठजोड़ किया है। इस अभियान के तहत दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद, पुणे, जयपुर समेत 13 शहरों में चालकों के बीच 1.2 लाख खाद्य सामग्री के थैलों का वितरण किया जाएगा।

इसके तहत चालकों के परिवार को चावल, दाल समेत किराना सामान उपलब्ध कराया जाएगा। यह खाद्य सामान चार लोगों के परिवार में करीब दो सप्ताह के लिये पर्याप्त होता है।
ओला फाउंडेशन के अनुसार ''ड्राइव द ड्राइवर'' फंड’ के जरिए अबतक एक करोड़ से अधिक खाद्य सामग्री के थैले उपलब्‍ध कराये जा चुके हैं।
इस बारे में, ओला के प्रवक्‍ता, आनंद सुब्रमण्‍यम ने कहा कि हम ड्राइवर समुदाय को व्‍यापक रूप से सहायता देने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में हमने 1.2 लाख खाद्य पदार्थ के पैकेट के वितरण को लेकर अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ गठजोड़ किया किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News