पंजाब: डकैतों के हमले में क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार की मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 07:14 PM (IST)

चंडीगढ़, 29 अगस्त (भाषा) पंजाब के पठानकोट जिले में डकैतों के कथित हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के 58 वर्षीय एक रिश्तेदार की मौत हो गयी जबकि उनके परिवार के चार सदस्य घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई।

कुमार के बड़े भाई श्यामलाल ने इस बात की पुष्टि की कि वह क्रिक्रेटर के रिश्तेदार थे। उन्होंने कहा कि रैना के उनके गांव आने की उम्मीद है। इससे पहले, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि वह इस बात पुष्टि नहीं कर सकते कि मृतक क्रिक्रेटर का रिश्तेदार था या नहीं। पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आये ‘काले कच्छेवाला’ गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये।

पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कुमार की मौत की पुष्टि की। उनका कहना है कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वह क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार थे।

खुराना ने कहा, ‘‘ हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’ पुलिस के अनुसार डकैत कुछ नकद और गहने लेकर चंपत हो गये।

पुलिस का कहना है कि कुमार की 80 वर्षीय मां सत्या देवी, उनकी पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल घायल हो गये। पठानकोट के पुलिस अधीक्षक प्रभजोत सिंह विर्क के अनुसार सत्यादेवी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि अन्य का उपचार चल रहा है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News