बैंक्वेट हॉल संगठनों ने केजरीवाल से बिजली और पानी बिल माफ करने की दरख्वास्त की

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 05:20 PM (IST)

नयी दिल्ली, 25 अगस्त (भाषा) दिल्ली के विभिन्न बैंक्वेट हॉल एसोसिएशनों के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कोविड-19 महामारी के चलते इन हॉल के बंद रहने के समय आये बिजली और पानी के बिल को ‘माफ करने’ की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को इन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की और राष्ट्रीय राजधानी में इस महामारी के खिलाफ संघर्ष में साथ देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।
पूर्वी दिल्ली बैंक्वेट हॉल एसोसिएशन के प्रतिनिधि कृष्ण जैन ने कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री के साथ बैठक के दौरान विभिन्न बैंक्वेट हॉल एसोसिएशनों के प्रतिनिधियों ने इन हॉल के मालिकों के सामने आ रही समस्याएं रखीं और उन्हें लॉकडाउन के चलते हुए कारोबारी नुकसान के बारे में बताया।’’
उन्होंने कहा कि दिल्ली बैंक्वेट एसोसिएशन और कई अन्य ऐसे बैंक्वेट हॉल संगठनों के करीब 25-35 लोग इस बैठक में मौजूद थे।

उन्होंने कहा, ‘‘ हम बहुत नुकसान उठा चुके हैं। हमारे ये हॉल लॉकडाउन के चलते बंद हैं और हम में से कई अपना कामकाज बहाल करने की आर्थिक स्थिति में हैं भी नहीं। इसलिए हमने मुख्यमंत्री से कम से कम उस अवधि के लिए बिजली और पानी बिल माफ करने का अनुरोध किया जब ये हॉल बंद पड़े थे।’’
जैन ने कहा कि कई प्रतिनिधियों ने केजरीवाल से इन हॉल में लोगों की संख्या उसकी क्षमता के 50 फीसद तक बढ़ाने का भी अनुरोध किया।

उन्होंने कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री ने हमारी समस्याएं सुनीं और कहा कि इस संबंध में शीघ्र ही एक नयी एसओपी आयेगी।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News