भारतीय महिला क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड में देखें, लाइव और एक्सक्लूसिव अमेज़न प्राइम वीडियो पर

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 09:33 PM (IST)

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड में देखें, लाइव और एक्सक्लूसिव अमेज़न प्राइम वीडियो पर

वुमन इन ब्लू को 12 से 24 फरवरी तक 5 एकदिवसीय मैचों के दौरे में व्हाइट फ़र्न्स के खिलाफ खेला जाएगा; एकमात्र T20I 9 फरवरी को आयोजित किया गया था

मुंबई, भारत - XX फरवरी, 2022: भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन हब, अमेज़न प्राइम वीडियो, भारत और न्यूजीलैंड के बीच लाइव और एक्सक्लूसिव हाई-ऑक्टेन क्रिकेट सीरीज़ लेकर आ रहा है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के क्वीन्सटाउन के जॉन डेविस ओवल में पांच (5) एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड की महिला टीम का सामना करेगी। प्राइम वीडियो पर 12 फरवरी से 24 फरवरी के बीच होनेवाली यह एक दिवसीय मैचों की स्ट्रीमिंग विशेष रूप से की जाएगी। श्रृंखला का एकमात्र T20I 9 फरवरी को आयोजित किया गया था। प्राइम वीडियो ने नवंबर 2020 में, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड से विशेष लाइव क्रिकेट अधिकार प्राप्त किए। बहु-वर्षीय साझेदारी के एक भाग के रूप में, सभी प्रारूपों में न्यूजीलैंड में खेले जानेवाले अंतरराष्ट्रीय पुरुष और महिला क्रिकेट मैच- विशेष रूप से प्राइम वीडियो इंडिया पर उपलब्ध होंगे।

क्रिकेट का जश्न मनाने के लिए, प्राइम वीडियो ने एक एकीकृत अभियान का भी अनावरण किया जिसमें ‘वीमेन इन ब्लू’ द्वारा खेले जानेवाले क्रिकेट के रोमांचक ब्रांड को प्रदर्शित किया गया है। अभियान इस बात पर प्रकाश डालता है कि, भले ही मैदान में कोई भी खेल रहा हो क्रिकेट ही सर्वोपरि है। केवल एक चीज जो पिच पर मायने रखती है वह है खिलाड़ी का जुनून, लगन और कौशल क्योंकि क्रिकेटर देश का प्रतिनिधित्व करता है, एक ऐसा तथ्य जो हर भारतीय के दिल को गर्व से जोड़ता है, बांधता है और समाता है।

Match Schedule:

Date                             Match Details                                                           Time (IST)
12th February, 2022    New Zealand Women vs India Women, 1st ODI    3.30 a.m.
15th February, 2022    New Zealand Women vs India Women, 2nd ODI    3.30 a.m.
18th February, 2022    New Zealand Women vs India Women, 3rd ODI    3.30 a.m.
22nd February, 2022    New Zealand Women vs India Women, 4th ODI    3.30 a.m.
24th February, 2022    New Zealand Women vs India Women, 5th ODI    3.30 a.m.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar

Recommended News

Related News