सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर बुरे फंसे रामगोपाल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 13, 2017 - 02:48 PM (IST)

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की कोर्ट पर खेलते हुये एक तस्वीर सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर विवाद खड़ा कर दिया है। अपनी फिल्मों तो कभी बयानों को लेकर कई बार विवाद खड़ा कर चुके रामगोपाल ने सानिया की टेनिस कोर्ट पर खेलते हुये एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें भारतीय खिलाड़ी ने स्कर्ट पहनी है। रामगोपाल ने सानिया की इस तस्वीर को इसी महीने के शुरूआत में रिलीज हुई अपनी एक शार्ट फिल्म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ के साथ ङ्क्षलक किया है जिससे टेनिस स्टार के प्रशंसकों ने नाराजगी जताई है।  
PunjabKesari
क्या लिखा था रामगोपाल ने?
रामगोपाल ने सानिया की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि एक लड़की ने किसी से कहा कि ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ फिल्म से उसे याद आया कि वह टेनिस में बहुत अच्छी थी लेकिन उसके पिता ने उसे खेलने से इसलिये मना कर दिया क्योंकि उसे खेलने के लिये स्कर्ट पहननी पड़ती। यह फिल्म उन लोगों की विचारधारा को दिखाती है जो लड़कियों को उनके यौवन को उन्हीं के खिलाफ उपयोग नहीं करने देते।
PunjabKesari
लोगों ने जताई नाराजगी
रामगोपाल के इस पोस्ट और सानिया की तस्वीर को सोशल साइट पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की और उसके खिलाफ कई आक्रामक संदेश भी दिये हैं। वहीं सानिया के कई प्रशंसकों ने फिल्म निर्माता को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें छोटी मानसिकता का बताया है। सानिया ने हालांकि इस मामले पर अभी तक किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है। भारतीय टेनिस खिलाड़ी का इस बार फ्रेंच ओपन में प्रदर्शन खास नहीं रहा और वह महिला युगल के पहले ही दौर से बाहर हो गयी थीं जबकि मिश्रित युगल में वह क्वार्टरफाइनल में हार गयी थीं। भारतीय टेनिस स्टार अब बर्मिंघम में ऐगोन क्लासिक में खेलने उतरेंगी जो वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम विंबलडन से पूर्व अहम अभ्यास टूर्नामेंट है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News